Khabriilal BREAKINGNationalक्राइमखबरीलाल विशेष

Breaking News :: महाराष्ट्र सरकार ने CBI जांच का किया विरोध। CBI जांच से क्यों घबरा गई सरकार ? दिशा सालियान केस की भी CBI जांच होनी ही चाहिए।

आज महाराष्ट्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका में CBI जांच का विरोध किया है। इससे स्पष्ट हो रहा है कि किसी बात को लेकर या किसी को बचाने हेतु यह हलफनामा दायर किया गया हो। जिस तरह से मीडिया रिपोर्ट्स के द्वारा परत दर परत खुलासे हो रहे हैं इससे मुम्बई पुलिस कटघरे में खड़े दिख रही है। जबकि लोगों की जबरदस्त मांग है की सुशांत और दिशा की सीबीआई जांच हो।

दिशा सालियान की पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट :: आज मीडिया में दिशा सालियान का पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट सामने आया है। दिशा की मौत 8 जून रात को हुई थी और पोस्टमॉर्टेम 11 जून को। यानी 2 दिन बाद। रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि दिशा की बॉडी न्यूड थी। यहीं से सवाल उठता है –

1. दिशा अपने फियोंसे के घर पार्टी में गई थी। तो पार्टी में ऐसा क्या हुआ कि खुश मिजाज दिशा सालियान रात को खुदखुशी कर ली। इस बाबत दिशा सालियान के फियोंसे से भी पूछताछ होनी चाहिए।

2. मौत से पहले दिशा ने सुशांत को फ़ोन कर ऐसा क्या जानकारी दी थी जिससे सुशांत विचलित हो उठे थे और उन्होंने अपने 1-2 दोस्त को इस बाबत जानकारी भी दी। क्या सुशांत इस बाबत प्रेस कांफ्रेंस करने वाले थे ?

इन सबसे पर्दा उठाने जरूरी है क्यों कि इसी रास्ते से सुशांत के मौत की गुत्थी सुलझेगी।

रहस्यमयी रिया ने खेला इमोशनल कार्ड :: रिया ने आज अपने वकील के माध्यम से सुशांत का लिखा हुआ डायरी के एक पन्ना पेश किया जिसमें सुशांत ने कुछ लोगों का आभार माना। क्या जो डायरी का पन्ना सामने आया है उसमें क्या वाकई सुशांत के हाथ का लिखा हुआ है। हैंड राइटिंग एक्सपर्ट से भी इसकी जांच हो। आपको 

ज्ञात होगा कि इंस्टाग्राम पोस्ट पर खुद रिया ने CBI जांच की मांग की थी जो अब हो रहा है तो क्यों रिया CBI और ED जांच से घबरा गई और ईडी के सवालों का जवाब नहीं दे सकी और सहयोग भी नहीं किया जैसे सूत्र बता रहे हैं।

रूम पार्टनर सिद्धार्थ पीठानी नहीं पहुंचे ईडी दफ्तर :: आज ईडी ने समन देकर सुशांत के रूम मेट सिद्धार्थ पीठानी को सवाल जवाब हेतु बुलाया था लेकिन वे नहीं पहुंचे। क्या सिद्धार्थ पीठानी सवालों से बचना चाहते हैं ?

ये वही कड़ी है जिसे सब कुछ मालूम है जैसे – चाबी वाले को किसने फ़ोन किया, किसने चाबी बनवाई, कौन खोला दरवाजा, किसने सबसे पहले लाश देखी, किसने लाश उतारा, किसने बांद्रा पुलिस को फ़ोन किया , 13 जून की रात को पार्टी हुई थी क्या, यदि हुई थी तो कौन कौन लोग आए थे, रिया ने इतनी बार 100 से उपर कॉल सिद्धार्थ पीठानी को क्यों किया व इत्यादि। यदि सीबीआई सिद्धार्थ पीठानी को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ करे तो अधिकतर राज़ और सत्य बाहर आ जायेगा ।

महेश भट्ट को 16 बार कॉल :: रिया ने जनवरी 2020 को फ़िल्म निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट से 16 बार बातचीत की। यह बातचीत कुसी फ़िल्म को लेकर था कि सुशांत को लेकर। CBI महेश भट्ट से भी करे पूछताछ।

सूूत्र बता रहे हैं कि जिस रात दिशा सालियान की मौत हुई उसी रात रिया ने महेश भट्ट से बात की, महेश भट्ट ने रिया को तुरंत सुशांत का घर छोड़ने के लिए कहा जिस पर अमल करते हुए रिया ने सुशांत का घर छोड़ा और सुशांत का मोबाइल भी ब्लॉक कर दिया। इसके पीछे कोई न कोई जबरदस्त कारण तो होगा।

अब देखना होगा कि 11 अगस्त 2020 को सुप्रीम कोर्ट क्या फैसला सुनाती है। सत्य की जीत हो देश की जनता चाहती है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close