खबरीलाल का विशेष लेखखबरीलाल विशेष

बड़ी खबर :: NEPOTISM पर बोली स्वर्गीय अभिनेता इंद्र कुमार की धर्मपत्नी।

शेखर सुमन ने भी उठाए सवाल।

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से बॉलीवुड का काला सच सामने आते जा रहा है। “नेपोटिसम – भाई भतीजावाद” पर जिस तरह कंगना रनौत ने स्टैंड लिया, जिस तरह अभिनेत्री पायल रोहतगी ने वीडियो शेयर किया और जिस प्रकार से पूरे देश से प्रतिक्रिया आ रही है इससे ऐसा प्रतीत होता है कि वाकई बॉलीवुड में कुछ तो गड़बड़ है। कई लोगों ने तो सीबीआई इन्क्वारी की मांग भी की है।

ताजा घटना क्रम में दिवंगत अभिनेता इंद्र कुमार की पत्नी ने शाहरुख खान और करण जोहर पर निशाना साधते हुए कहा कि मेरे पति इंद्र कुमार काम के लिए कारण जोहर से मिलने गए थे। उनके साथ मैं भी थी। 2 घंटे से ज्यादा बैठाके रखने के बाद करण जोहर की मैनेजर आकर कहती है कि सर अभी व्यस्त है। लेकिन हमने ठान रखा थी मिलकर जाएंगे। कुछ देर बाद करण जोहर आये और कहे कि फिलहाल कोई काम है नहीं, आपका नंबर है, मेरी मैनेजर आपको कॉल कर लेंगी। उसके बाद एक दो बार फ़ोन से बात होने के बाद उन्होंने मेरे पति का नंबर ही ब्लॉक कर दिया।

दिवंगत अभिनेता की पत्नी आगे ये भी आरोप लगाया कि हम फ़िल्म के सेट पर शाहरुख से मिलने गए और काम की बात की। शाहरुख ने कहा आप मेरे मैनेजर से बात कर लो। इस तरह की घटना से मेरे पति भी अवसाद के शिकार हुए। साल 2017 में उनका हृदयघात से मृत्यु हो गया।

अभिनेता शेखर कपूर ने सुशांत सुसाइड केस में प्रश्न उठाया कि जिस तरह के स्ट्रांग, एडुकेटेड, प्रतिभाशाली एक्टर थे सुशांत क्या वे बिना सुसाइड नोट लिखे आत्महत्या कर लिए होंगे। इसकी छानबीन होनी चाहिए और सच बाहर आना चाहिए।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close