खबरीलाल की विशेष टिप्पणीरायपुर

सुनिए सरकार :: जिम को खोलने की व्यवस्था कीजिये अन्यथा जिम संचालक रास्ते पर आ जाएंगे।

खबरीलाल की विशेष टिप्पणी

सुनिए सरकार :: जिम को खोलने की व्यवस्था कीजिये अन्यथा जिम संचालक रास्ते पर आ जाएंगे।

लॉकडाउन 4.0 में आपने अलग अलग दिनों में बाजार को बांट दिया जिससे व्यापारियों का व्यापार कुछ चले और रोजी रोटी की व्यवस्था हो। बाजार खुलते ही कुछ मास्क पहने, कुछ बिना मास्क के बाजार में सोशल डिस्टेनसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए चहल कदमी के साथ खरीदारी कर रहे हैं। अच्छी पहल है आपकी सरकार जी।

अब प्रश्न ये उठता है कि प्रदेश के जिम कब खुलेंगे ? विगत 13 मार्च से अभी तक सभी जिम बन्द हैं। क्या सरकार जी आपने इनके रोजी रोटी के बारे में सोचा है ? क्या आपने इन्हें आर्थिक मदद किये जिससे उनका परिवार पल सके ? जी नहीं सरकार, आपने इस ओर ध्यान ही नहीं दिया है। जिस तरह कम लोगों की उपस्थिति में सरकारी और प्राइवेट दफ्तर चल रहे हैं ठीक उसी प्रकार कम लोगों के साथ शिफ्ट वाइज जिम के संचालन की अनुमति प्रदान करें। यदि सरकार जी आप इनके लिये कुछ नहीं करते तो ये लोग फिर रास्ते पर आ जाएंगे।

एक बार सरकार जी सोचिए करीब ढाई महीने से जिम बन्द हैं। कैसे वे घर चला रहे होंगे ये तो वे ही जाने। आप संवेदनशील हैं, इनके प्रति भी संवेदना दिखाइए और आर्थिक मदद कीजिये। अभी शराब से तो बढ़िया कमाई हो रही है तो मदद करने में देरी न करें सरकार जी।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close