MumbaiNationalदेश

Mumbai की खबरें :: कंगना रनौत ने राज्यपाल बीएस कोश्यारी से की मुलाकात, बोलीं-उम्मीद है न्याय मिलेगा।

कंगना रनौत ने कहा ‘मैंने महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की है. मेरे साथ जो भी अन्याय हुआ है मैंने उसके बारे में बात की. वह यहां पर हमारे सबके अभिभावक हैं. जिस तरह से मेरे साथ जो सलूक हुआ है उसे बारे में बात हुई है.

महत्त्वपूर्ण बातें :: 
1. कंगना रनौत ने कहा ‘मैंने महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की है।
2. राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी भी BMC की कार्रवाई पर नाराजगी जता चुके हैं।


शिवसेना की ऐंठ और मनमानी के बीच अभिनेत्री कंगना रनौत  भी जमकर मोर्चा संभाले हुए हैं, पूरे दमखम से वह हर अगला कदम रख रही हैं. बीएमसी की कार्रवाई, ऑफिस में तोड़फोड़ और संजय राउत से हुई अदावत वाले प्रकरणों के बीच अभिनेत्री रविवार को महाराष्ट्र के राज्यपास भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात करने पहुंची.

राज्यपाल ने बेटी की तरह मेरी बात सुनी ::  कंगना
अभिनेत्री ने इस बारे में मीडिया से बातचीत की. कंगना रनौत ने कहा मैंने महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की है. मेरे साथ जो भी अन्याय हुआ है मैंने उसके बारे में बात की. वह यहां पर हमारे सबके अभिभावक हैं. जिस तरह से मेरे साथ जो सलूक हुआ है उसे बारे में बात हुई है.

मैं उम्मीद करती हूं कि मुझे न्याय मिलेगा ताकि युवा लड़कियों सहित सभी नागरिकों का विश्वास सिस्टम में बना रहेगा. मैं सौभाग्यशाली हूं कि राज्यपाल ने एक बेटी की तरह मेरी बात सुनी.

राज्यपाल केंद्र को भेजने वाले हैं रिपोर्ट
राज्यपाल से मुलाकात के दौरान कंगना रनौत के साथ उनकी बहन रंगोल चंदेल भी थीं. रविवार की सुबह ही अभिनेत्री ने करणी सेना के कार्यकर्ताओं से अपने घर पर मुलाकात की थी. राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी भी बीएमसी की कार्यवाही पर नाराजगी जता चुके हैं.

उन्होंने इसे लेकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के प्रमुख सलाहकार अजॉय मेहता को तलब किया था. साथ ही इस तरह के व्यवहार पर नाराजगी जताई थी. सूत्रों के मुताबिक, राज्यपाल इस पूरे विवाद पर एक रिपोर्ट तैयार कर उसे केंद्र को भेजने वाले हैं.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close