MumbaiNationalक्राइमखबरीलाल विशेष

Big News :: NCB will interrogate Rhea tomorrow. सीबीआई और एम्स के डॉक्टर पहुंचे सुशांत के घर, साथ मे थी बहन मीतू सिंह। सीन को किया गया रिक्रिएट।

आज मुम्बई की सुबह दो बड़े खबरों को जन्म दिया, एक सीबीआई की टीम का सुशांत के घर पहुंचना और दूसरा रिया के भाई का 4 दिन का रिमांड। रिया से सीबीआई की विशेष टीम ने डीआरडीओ गेस्ट हाउस में रिया, शोविक, रिया के माता पिता, सिद्धार्थ पीठानी, दीपेश सावंत, कुक नीरज, सैमुएल मिरांडा व आदिओं से घण्टों पूछताछ की गई और सूत्रों का कहना है कि सीबीआई को कई महत्त्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं।

आज सीबीआई की टीम एम्स के 3 डॉक्टर , फॉरेंसिक टीम के साथ सुशांत के घर पहुंची और साथ मे सुशांत की दीदी मीतू सिंह भी थी। इनके साथ साथ सीबीआई ने सुशांत के घर पर रहने वाले सिद्धार्थ पीठानी, कुक नीरज, दीपेश सावंत को भी लेकर आई और फिरसे क्राइम सीन को रिक्रिएट किया गया और फॉरेंसिक टीम ने भी घर को खंगाला और टेरेस की भी बारीकियों से पूरी टीम ने जांचा।

जितने बार भी रिया, शोविक ईडी और सीबीआई के द्वारा पूछताछ के बाद निकलती या घर पर पहुंचती है तो मीडिया को किसी भी तरह का कोई जवाब नहीं देती और किसी भी तरह निकल लेती है। रिया ने मुम्बई के सांताक्रुज पुलिस से सिक्योरिटी भी मांगी जो उन्हें मुहैया करवाया गया। रिया की मुश्किलें दिनों दिन बढ़ते ही जा रही है। अब जब शोविक ने कबूल लिया एनसीबी के सामने की वह ड्रग्स रिया के लिए सैमुएल से मंगाता था। अब रिया भी NCB के रडार पर है।

ताजा जानकारी जो मिल रही है एनसीबी ने रिया को समन भेजने की तैयारी कर लिया है और रिया कभी भी एनसीबी दफ्तर पूछताछ के लिए आ सकती है। कयास लगाए जा रहे हैं कि एनसीबी सबूतों और पूछताछ के आधार पर गिरफ्तार न कर ले। बता दें कि रिया की ग्रह दशा ठीक नहीं चल रही है। आज DRDO गेस्ट हाउस में सुशांत जे मित्र महेश शेट्टी, मिस पारेख से भी पूछताछ हुई और मिस्ट्री गर्ल से सीबीआई की गहन पूछताछ जारी है।

रिया को समन एनसीबी भेजेगा जल्द और संभवतः कल रिया की पेशी होगी एनसीबी दफ्तर में। सूत्रों की खबर है कि NCB ने सवालों की लिस्ट तैयार कर लिए हैं और भाई शोविक के कबूलनामे के बाद रिया की गिरफ्तारी की संभावना बहुत बढ़ गया है। आपको बता दें कि NCB मुम्बई में ताबड़तोड़ छापे मार रही है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close